Sunday, September 8, 2024

नोएडा में कबड्डी खिलाड़ी की तालाब में डूबकर मौत, सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के खेड़ी भनौता गांव में रहने वाला एक 18 वर्षीय कबड्डी के खिलाड़ी की तालाब में डूब कर कल हुई मौत के मामले के बाद पुलिस ने आज सुबह को युवक का शव बरामद कर लिया है। ग्रामीण शव को सड़क पर रखकर धरने पर बैठ गए हैं। वे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मुआवजा की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि प्राधिकरण की लापरवाही के चलते कबड्डी खिलाड़ी की मौत हुई है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गांव खेड़ी भनौता में रहने वाला प्रशांत (18 वर्ष) पुत्र अजीत सिंह बृहस्पतिवार की शाम 5 बजे के करीब गांव में बने मैदान में कबड्डी खेलने के लिए गया था। कबड्डी खेलने के बाद शाम को वह मंदिर के पास स्थित तालाब में हाथ धोने के लिए गया। अचानक पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गया। प्रशांत के दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह विफल रहे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना सूरजपुर पुलिस पहुंची। पुलिस ने एनडीआरएफ को मौके पर बुलाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात तक गोताखोर, एनडीआरएफ और पुलिस की टीमें शव बरामद करने में जुटी रही। उन्होंने बताया कि आज सुबह को शव को बरामद किया गया है। शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हैं। इस घटना के चलते गांव में हाहाकार मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय