Saturday, April 27, 2024

नोएडा के कुख्यात चेन लुटेरे पुलिस मुठभेड़ में घायल, लूटपाट के कई मुकदमें है दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने बुधवार को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटी हुई सात सोने की चेन, एक चोरी की केटीएम बाइक तथा अवैध हथियार बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस बुधवार को अपराहन में अजनारा गोल चक्कर के पास चेकिंग कर रही थी, तभी केटीएम मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों को रोका तो बदमाश वहां से भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके उन्हें घेर लिया। अपने आपको पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चलाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली नौशाद उर्फ कालीन पुत्र मोहम्मद अली तथा सचिन कुमार पुत्र मदन पाल के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनके पास से पुलिस ने दो देसी तमंचे, कारतूस तथा थाना बिसरख  सहित विभिन्न जगहों से लूटी हुई सोने की 7 चेन, एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में से नौशाद के ऊपर पूर्व में लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में 17 तथा सचिन कुमार पर 8 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि ये बदमाश लूटपाट करने के लिए कुख्यात हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय