Tuesday, September 17, 2024

मुजफ्फरनगर में 15 अगस्त को होगा उत्तर भारत का सबसे बड़ा एजुकेशन फेयर- विशाल कौशिक

मुजफ्फरनगर। अब 12वी के बाद आसान हुआ एजुकेशन के क्षेत्र में  केरियर की शुरूआत करना। विद्यार्थियों की समस्याओं को देखते हुए आर्यवास एजुकेशन अपना तीसरा और उत्तर भारत का सबसे बड़ा एजुकेशन फेयर आगामी 15 अगस्त को आयोजित करने जा रहा है, जिसमें बीटेक, बीबीए, बीसीए, एमसीए, और पहली बार एमबीबीएस में एडमिशन लेने वाले छात्र भी शामिल हो सकेंगे।

विशाल कौशिक ने बताया कि ईस बार दममज रिजल्ट आने के बाद छात्रों में एडमिशन को लेकर सबसे ज्यादा दुविधा रही है। उन्होंने बताया कि आर्यवास एजुकेशन सभी दममज एस्पिरेंट्स छात्रों को नि:शुल्क काउंसलिंग प्रोवाइड करने का काम करेगा। उन्होंने बताया कि  अभी तक आर्यवास एजुकेशन द्वारा मुजफ़्फ़ऱनगर में दो एजुकेशन फेयर आयोजित किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि गत 11 फरवरी 2023 व तीन दिसम्बर 2023 को यह फेयर आयोजित किया गया था, जिसमे 3000  से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि इन सभी छात्र-छात्राओं को हमारे द्वारा नि:शुल्क एजुकेशन काउंसलिंग प्रोवाइड की गई थी। बताया गया कि आर्यवास एजुकेशन ने अपने एजुकेशन फेयर में अभी तक 100 से ज्यादा छात्रों को फ्री टेबलेट् वितरित कर चुका हैं। विशाल कौशिक ने बताया कि एजुकेशन फेयर में पहली बार इण्डियन यूनिवर्सिटी के साथ साथ फॉरेन यूनिवर्सिटीज भी भाग लेंगी। उन्होने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं विदेश में पढ़ाई करने का सपना होता हैं तो सभी छात्र-छात्राएं आर्यवास एजुकेशन फेयर में भाग ले सकते हैं।

उन्होने बताया कि जो छात्र विदेश से एमबीबीएस करना चाहते है जैसे की रशिया, जॉर्जिया, कज़ाकिस्तान, उज़बेकिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल आदि वह छात्र डायरेक्ट यूनिवर्सिटी प्रतिनिधि से जानकारी प्राप्त कर सकते है। उन्होंने बताया कि फेयर में ईस बार फिर से लकी ड्रा के माध्यम से 5० छात्रों को टेबलेट वितरित किए जाएंगे, मगर इस बार कुछ स्पेशल यह रहेगा कि एजुकेशन फेयर के इतिहास में पहली बार छात्रों को आईफ़ोन दिया जाएगा। जनपद के साथ साथ शामली, सहारनपुर, मेरठ, बिजनौर, रुड़की आदि के 12जी एवं 12जी पास छात्र-छात्राएं, एमबीबीएस एस्पिरेंट्स, एमबीबीएस अब्रॉड एस्पिरेंट्स, बीटेक एस्पिरेंट्स, एमबीए एस्पिरेंट्स को उत्तर भारत के सबसे बड़े एजुकेशन फेयर में आर्यवास एजुकेशन फेयर में प्रतिभाग करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी गई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय