Friday, May 17, 2024

‘डॉन’ के रूप में रणवीर सिंह को देख खुश नहीं लोग, सोशल मीडिया पर एक्टर को कर रहे ट्रोल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह नए ‘डॉन’ होंगे। बुधवार को फरहान की एक्सेल मूवी ने इंस्टाग्राम पर ‘डॉन’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर के नाम का खुलासा किया।

डॉन का किरदार फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने अपने तत्कालीन क्रिएटिव पार्टनर और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान के साथ मिलकर लिखा था। असली ‘डॉन’ अमिताभ बच्चन थे, ये फिल्म 1978 में रिलीज हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फरहान अख्तर ने ‘डॉन’ (2006) और ‘डॉन 2’ (2011) का निर्देशन किया था, दोनों में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे।

‘डॉन 3’ के टीजर में डॉन के रूप में रणवीर की पहली झलक सामने आई। वीडियो में धमाकेदार डायलॉग के साथ रणवीर सिंह का वॉयस ओवर सुना गया, “शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं, फिर सामने जल्द आने को, क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी, फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है। तुम तो जानते हो, जो मेरा नाम है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, पर पकड़ पाया है मुझे कौन। मैं हूं डॉन।”

हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स और फ्रेंचाइजी के प्रशंसक रणवीर के ‘डॉन’ बनने से खुश नहीं हुए। एक ने लिखा, “पूरी फ्रेंचाइजी को नष्ट करने वाला है रणवीर सिंह।” एक अन्य ने कहा, “शाहरुख खान फैंस के लिए निराशाजनक।”

एक अन्य यूजर ने कहा, “रणवीर के लिए कोई नफरत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि शाहरुख खान को पता था कि स्क्रिप्ट खराब है, इसीलिए उन्होंने दोबारा डॉन का किरदार निभाने से इनकार कर दिया, यह टीज़र खराब है, ऐसा लग रहा है जैसे मैं कोई विज्ञापन देख रहा हूं! वैसे भी यह अभी भी शुरुआत है और कभी भी किसी किताब को इसके कवर के आधार पर नहीं आंकना चाहिए।”

कई और नाराज यूज़र्स ने लिखा, “डॉन 3 का इसीलिए इंतजार नहीं कर रहे थे।”, “मेरी आंखों से खून बह रहा है।”

कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने रणवीर का समर्थन किया। एक ने कहा, “रणवीर सिंह की एक्टिंग होश उड़ा देने वाली होती है।” एक अन्य ने लिखा, “इनके लिए उत्साह दोगुना हो गया। सभी लोग खुश हैं, लोग पसंद कर रहे हैं रणवीर सिंह को।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय