Sunday, May 12, 2024

कुख्यात कौशल गैंग का सुपारी किलर देवेंद्र एसटीएफ के शिकंजे में, मुठभेड़ में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने रविवार को 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। यह बदमाश भाड़े पर हत्या करने वाले हरियाणा के कौशल गैंग के सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने इसके पास से अवैध हथियार,एक कार बरामद किया है।
एसटीएफ नोएडा यूनिट के एसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर 10 दिसंबर को एसटीएफ की टीम ने बुलंदशहर के थाना सलेमपुर क्षेत्र से 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश धर्मेंद्र पुत्र देशराज निवासी जनपद फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली इसके पैर में लगी है। इसके पास से एक देसी तमंचा, कारतूस, एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार आरोपी की उम्र 36 साल है। वह दसवीं पास है। उसने अपने साथियों के संग मिलकर वर्ष 2013 में सेक्टर -दो फरीदाबाद हरियाणा की एक सैलून की दुकान में झगड़ा होने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में वह जेल गया था।
इस मामले में न्यायालय ने उसको 20 साल की सजा सुनाई है। किंतु वह बाद में कोर्ट में अपील करके बरी हो गया। धर्मेंद्र लगभग 7 वर्ष बाद 2019 में जेल से छूटा। जेल में रहने के दौरान उसकी जान पहचान फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाले को कुख्यात बदमाश मनोज मगरिया एवं रवि मुझेड़ी से हुई। रवि मुझेड़ी के माध्यम से उसकी मुलाकात फरीदाबाद के रहने वाले ज्ञानी ठाकुर से हो गई, यहां पर  2 लाख रुपए के ईनामी बदमाश रोहित चौधरी फरारी काट रहा था। जेल से छूटने के बाद धर्मेंद्र ज्ञानी ठाकुर के माध्यम से कुख्यात बदमाश रोहित चौधरी के संपर्क में आ गया।
रोहित चौधरी कौशल गैंग का सक्रिय सदस्य है। जेल में रहने के दौरान इसकी कई कुख्यात बदमाशों के साथ दोस्ती हुई। इन लोगों ने सागर नामक व्यक्ति की 25 लाख रुपए की सुपारी लेकर हत्या की थी। उन्होंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में 10 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय