Sunday, May 19, 2024

दिल्ली एनसीआर का कुख्यात लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल,कब्जे से 1 देसी तमंचा,कारतूस,चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में लूट की दर्जनों वारदातें करने वाले एक कुख्यात लुटेरे को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। उक्त बदमाश के पर पूर्व में 15 मुकदमें नोएडा व गाजियाबाद के थानों में दर्ज है।

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस बुधवार की देर रात को चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक बदमाश आता हुआ दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया। बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाता हुआ भागने लगा। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सुभाष नेगी पुत्र कुंवर सिंह नेगी निवासी संगम विहार खोड़ा कॉलोनी जनपद गाजियाबाद के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त बदमाश के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में 15 मुकदमे दर्ज है। यह बदमाश लूटपाट, हत्या के प्रयास सहित विभिन्न वारदातों को अब तक अंजाम दे चुका है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एडीसीपी नोएडा ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है। जो विभिन्न जनपदों में चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देता था। उसके पास से बरामद स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी की है। उन्होंने बताया कि इसके गैंग के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय