Saturday, April 13, 2024

संदेशखाली में अब पगड़ी पहने पुलिसकर्मी से भिड़े भाजपा नेता, ममता बनर्जी ने वीडियो शेयर कर कहा : कानूनी कदम उठाएंगे

कोलकाता। उत्तर 24 परगना जिले के हिंसाग्रस्त संदेशखाली इलाके में हालात काबू में नहीं आ रहे हैं। यहां हाई कोर्ट के सख्त आदेश के बाद मंगलवार दोपहर के समय पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और एक विधायक शंकर घोष को इलाके में जाने की अनुमति दे दी। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है जो पगड़ी पहने हुए सिख पुलिस अधिकारी का है। उस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिख अधिकारी कह रहे हैं कि किसी ने उनकी पगड़ी की वजह से उन्हें खालिस्तानी कहा है। हालांकि किसने कहा है यह साफ नहीं है लेकिन वीडियो में सुना जा सकता है कि लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं और कह रहे हैं कि आप चाटुकार हैं ममता बनर्जी का तलवा चाटते हैं।

इधर पुलिस अधिकारी कहता है कि मैंने पगड़ी पहनी है इसलिए आप मुझे खालिस्तानी कहेंगे? आप मेरे धर्म के खिलाफ कैसे बोल सकते हैं? यह आपका दायरा है? यही आपका लेवल है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ममता बनर्जी ने लिखा है कि आज, भाजपा की विभाजनकारी राजनीति ने संवैधानिक सीमाओं को बेशर्मी से लांघ दिया है। भाजपा के अनुसार पगड़ी पहनने वाला हर व्यक्ति खालिस्तानी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ममता ने कहा है कि मैं हमारे राष्ट्र के प्रति अपने बलिदानों और अटूट दृढ़ संकल्प के लिए पूजनीय हमारे सिख भाइयों और बहनों की प्रतिष्ठा को कमजोर करने के इस दुस्साहसिक प्रयास की कड़ी निंदा करती हूं।

हम बंगाल के सामाजिक सौहार्द की रक्षा के लिए दृढ़ हैं और इसे बाधित करने के किसी भी प्रयास को रोकने के लिए सख्त कानूनी कदम उठाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय