Thursday, June 6, 2024

नूंह: महिला ने पहले तो पति को मार फांसी पर लटकाया, फिर तीन बच्चों पिलाया जहर

गुरुग्राम/नूंह। नूंह जिला में एक महिला ने अपना भरा-पूरा परिवार इस तरह से उजाड़ा कि हर कोई उस महिला को कोस रहा है। उसने निर्दयता, निर्ममता दिखाते हुए ना केवल अपने तीन बच्चों को जहर देकर मार दिया, बल्कि अपने पति की भी पहले हत्या की और फिर उसे फांसी पर लटका दिया। पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में और भी कुछ लोग शामिल हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार नूंह जिले में रोजकामेव क्षेत्र में मीना नाम की महिला अपने पति के जीत सिंह उर्फ जीतन (34), बेटा खिलाड़ी (12), बेटी राधिक (10) और बेटा प्रियांशु (7) के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि मीना का अपने पति जीत सिंह के साथ अक्सर झगड़ा रहता था। झगड़े के बाद वह तीन-चार दिन के लिए गायब हो जाती थी। जीतन ने इस बारे में कई बार मीना के मायके वालों को भी जानकारी दी थी। इसके बाद भी उसकी आदतों में कोई सुधार नहीं आया। मीना के चरित्र पर भी पति जीतन को शक था। पड़ोसियों ने भी इस तरह की जानकारी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि महिला मीना का किसी से प्रेम प्रसंग था। इसी बात पर उसका अपने पति के साथ झगड़ा रहता था। इसलिए महिला ने उसे रास्ते से हटाने की थी। महिला मीना ने योजनाबद्ध तरीके से शुक्रवार की रात को अपने पति की हत्या करके उसे फांसी पर लटकाया। उसने अपने बच्चों की भी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक फिलहाल चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी महिला की भी तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। परिजनों ने बताया कि सुबह जब वह सोकर उठे तो उनका बेटा फंदे से लटका हुआ था। उसके दोनों बेटे और एक बेटी फर्श पर अचेत पड़े थे। रोजका मेव डीएसपी जीतेंद्र राणा ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। महिला की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है। पुलिस की दावा है कि जल्द ही महिला को गिरफ्तार करके इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय