Thursday, May 30, 2024

लोकसभा चुनाव से पहले मुज़फ्फरनगर में ढोलक वाले प्रत्याशी का अनोखा प्रचार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। लोकसभा चुनाव की तारीख तय होने से पहले ही निर्दलीय प्रत्याशी ना सिर्फ चुनावी मैदान में उतर चुके है बल्कि एक ऐसे ही प्रत्याशी ने अपने अनोखे अंदाज में लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है। हाथो में ठोलक बजाते हुए इस प्रत्याशी ने गांव गांव और शहर में मतदाताओं का समर्थन पाने का अनोखा तरीका निकाला है। जिसकी वजह से ये ठोलक प्रत्याशी इन दिनों जनपद मुज़फ्फरनगर में चर्चाओं में बना हुआ है।

बता दें कि मुज़फ्फरनगर लोकसभा चुनाव से पहले ही ढोलक बजाकर मतदाताओं के समर्थन जुटाने में लगा ये व्यक्ति शुभाष चन्द भारती मुज़फ्फरनगर के जानसठ क्षेत्र का रहने वाला है। शुभाष चन्द भारती ने गांव गांव और मुज़फ्फरनगर शहर में आगामी लोकसभा चुनाव में अपने पक्ष में मतदाताओं का समर्थन पाने का अनोखा तरीका निकाला है। शुभाष चन्द भारती वैसे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना चुनाव प्रचार प्रसार कर रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लेकिन वो चाहते है की भारतीय जनता पार्टी उन्हें मुज़फ्फरनगर लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाये। सुभाष चंद भारती परमात्मा प्रकाश , प्रकृति और मानवता की रक्षा के लिए चुनावी मैदान में उतरे है। सुभाष चंद भारती की माने तो वो भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे है। 57 वर्षीय सुभाष चन्द भारती वाल्मीकि समाज से आते है और भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मुज़फ्फरनगर लोकसभा से चुनाव लड़कर समाज और राजनीती में फैली कुरूतियो को दूर करने के लिए पुरे भारत में यग चंडी और विष्णु महा यज्ञ कराकर अध्यात्म के रास्ते से दूषित परिवेश को शुद्ध करना चाहता हूँ।

 

उनका कहना है की आज भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में भारतीय जनता पार्टी से बड़ी कोई राजनैतिक पार्टी नहीं है और हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ी कोई शख्शियत नहीं है। क्योंकि नरेंद्र मोदी के नेत्रृत्व में धारा 370 हटी ,अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बना,देश में अपराध और भ्रष्टाचार पर लगाम लगी साथ ही जल्दी ही जनसँख्या नियंत्रण कानून भी लागु हो जायेगा और भारत दुनिया में विश्व गुरु बन जायेगा। सुभाष चन्द भारती हाथो में ढोलक लिए प्रतिदिन 25 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर अपने चुनाव प्रचार प्रसार करने के साथ साथ लोगों को अध्यात्म से जोड़ रहे है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय