Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर के मौ०दानिश का गीत ओ माही टी- सिरीज़ पर हुआ रिलीज़, शबाब आलम है गीतकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर निवासी मशहूर गायक मौहम्मद  दानिश देश और विदेश में अपनी गायकी के दम पर धूम मचाने के बाद लेकर आएं है ओ माही गीत जो आप 28 फरवरी को टी-सिरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रेलीज़ हो गया है।

गाना रिलीज होते ही लाखो दर्शकों ने इसे देख भी लिया है और देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गीत में मौ० दानिश की सहकलाकार अभिनेत्री काशिका कपूर है जो बेहद ही सादगी और आकर्षक अंदाज़ में दिखाई दे रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मशहूर शिक्षाविद डॉ शबाब आलम ने लिखा है गीत

मुजफ्फरनगर निवासी मशहूर शिक्षाविद् मोहम्मद दानिश के चाचा डॉक्टर शबाब आलम ने यह गीत लिखा है।  डॉक्टर शबाब आलम का दानिश की जिंदगी में अहम योगदान रहा है। जब मो० दानिश देश के चर्चित रिअलिटी शो इंडियन आइडल में प्रतिभाग कर रहा था उस वक्त जो भी शेर गाने आप सुनते थे वे आपने पहले कभी नही सुने होंगे क्योंकि ये सभी मो० दानिश के चाचा डॉ शबाब आलम द्वारा लिखे हुए थे। गीत की खासियत यह है कि इसमें पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी भाषा का ऐसा सम्मिश्रण है जो बहुत कम देखने को मिलता है।

देश मे शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रही कई अग्रणी संस्थाओं का संचालन भी डॉक्टर शबाब आलम ने किया है जिसके लिए उन्हें पिछले महीने श्रीलंका के कोलंबो में डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले दानिश का गाना “रब्बा वे” , “हबीबी” और “सजना तेरे बिना” भी डॉक्टर आलम ने हीं लिखा था।

हमारे संवाददाता को बताते हुए डॉक्टर आलम ने कहा कि “शायरी मेरा पेशा नही बल्कि शौक है और मोहम्मद दानिश के लिए लिखना मुझे बहुत पसंद है”

बॉलीवुड जगत के मशहूर संगीतकार मीट ब्रदरस जिनका “बेबी डॉल में सोने की” गाने नए पूरे देश में धूम मचा दी थी के साथ भी डाॅ आलम का अगला गाना आ रहा है जिसको मोहम्मद दानिश ने हीं गाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय