Monday, September 23, 2024

योगी सरकार में अधिकारी बेलगाम, भ्रष्ट, किसी की नहीं सुनते, सरकार इन पर कंट्रोल करें-संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर -उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अधिकारी बेलगाम है, भ्रष्ट है, किसी की नहीं सुनते हैं, सरकार को चाहिए कि इन पर कंट्रोल करें । यह पीड़ा मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान की है।
मुजफ्फरनगर के एक बैंकट हाल में पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉक्टर संजीव बालियान ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अफसर शाही बेलगाम है, भ्रष्ट है और अफसर किसी की नहीं सुनते हैं, सरकार को इन्हें कंट्रोल करने की जरूरत है ।
पूर्व मंत्री ने व्यापारियों के हितों की बात करते हुए कहा कि 2014 के बाद से देश में और 2017 के बाद से प्रदेश में विधायक, सांसद हो या मंत्री, हर किसी में सुधार आया है, पार्टी से जुड़े किसी भी सदस्य का नाम करप्शन या किसी को दबाने में नहीं आया है, लेकिन इस दौरान अफसरशाही बेलगाम हो गई है।
उन्होंने ब्यूरोक्रेसी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर अधिकारियों की बात आती है तो उनका जिक्र जरूर आता है, अधिकारी भ्रष्ट और बेलगाम है । उन्होंने मुज़फ्फरनगर में जीएसटी के कई हज़ार नोटिसों का जिक्र करते हुए कहा कि मुज़फ्फरनगर में ही कई हज़ार नोटिस जारी कर दिए गए थे,उन्हें पूर्व विधायक अशोक कंसल व अन्य व्यापारियों  ने बताया तो उन्होंने जीएसटी के अफसर श्री शुक्ला से बात की तो उन्होंने बता दिया कि ये नोटिस उन्होंने नहीं जारी किये बल्कि कंप्यूटर ने जारी किये है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में अफसर सर पर बैठ गए हैं और सर पर बैठकर कुछ और करना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस देश में सब कुछ ठीक नहीं हो सकता है , व्यवस्था इतनी खराब हो गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय