Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, कुछ का सामान जब्त, तो कुछ पर हुआ जुर्माना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। नगर निगम द्वारा आज विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। कुछ दुकानदारों पर जुर्माना किया गया तो कुछ का सामान जब्त कर नगर निगम लाया गया। जनपद के भगत सिंह चौक के पास स्थित एक डेरी पर भी गंदगी फैलाने पर जुर्माना लगाया गया।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर नगर निगम के अतिक्रमण रोधी दस्ते ने अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में लोहानी सराय में अतिक्रमणरोधी अभियान चलाया। सड़क पर सामान फैलाकर बैठे अनेक दुकानदारों का सामान जब्त कर नगर निगम लाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा मौहल्ला मुफ्ती में भी लकड़ी के एक कारोबारी द्वारा सड़क के दोनों ओर फैलाकर रखी गयी लकड़ियों को निगम अधिकारियों ने जैसे ही ट्राली में लादना शुरु किया तो हड़कंप मच गया। लकड़ी कारोबारी पर पांच हजार रुपये का जुर्माना किया गया और शाम तक लकड़ी का सामान हटाने की चेतावनी देते हुए कहा गया कि यदि सामान न हटाया तो दोगुणा जुर्माना वसूला जायेगा और सामान भी जब्त किया जायेगा।

प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी ने बताया कि उक्त अतिक्रमण की कुछ लोगों द्वारा शिकायत की गयी थी। इसके अलावा जामा मस्जिद के पास स्थित सब्जी मण्डी से भी अतिक्रमण हटाया गया और एक रेहड़ी को उठाकर निगम लाया गया। इसके अलावा जीपीओ रोड़ पर भी अभियान चलाया गया।

भगत सिंह चौक के पास स्थित एक डेरी पर भी गंदगी फैलाने पर एक हजार रुपये का जुर्माना किया गया। कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी, हेमराज, शिवकुमार, प्रवीण, विक्रम व तौसीफ के अलावा सफाई निरीक्षक राजेश आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय