Tuesday, June 25, 2024

पश्चिम बंगाल में रेल हादसे के लिए भारत सरकार जिम्मेदार – राबड़ी देवी

पटना। पश्चिम बंगाल में हुए रेल हादसे पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह हादसा पश्चिम बंगाल में हुआ है, इसलिए ममता बनर्जी समझेंगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, राबड़ी देवी ने हादसे के लिए भारत सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कहती है कि हमारा लॉ एंड आर्डर ठीक है। क्या ठीक है, यह तो दिख ही रहा है, बिहार में रोज मर्डर हो रहा है, बलात्कार हो रहा है, बलात्कार करके मारकर फेंक दिया जा रहा है। सीतामढ़ी लोकसभा सीट से जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के ‘यादव और मुसलमान का हम काम नहीं करेंगे, क्योंकि इन लोगों ने राजद को वोट किया है’ बयान पर राबड़ी देवी ने कहा कि वह चुनाव कैसे जीते हैं।

 

उन्होंने सवाल किया कि क्या वह सिर्फ राजपूतों के वोट से चुनाव जीते हैं? बता दें कि पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में एक मालगाड़ी ने सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से टक्कर मार दी है। इस हादसे में 8 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है। मालगाड़ी की टक्कर के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतर गईं। यह हादसा सोमवार सुबह करीब नौ बजे का है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय