Tuesday, June 25, 2024

बिजनौर में यातायात पुलिस की बड़ी कार्रवाई,सीएमओं सहित अफसरों के वाहन से लाल-नीली बत्ती और हूटर उतरवाए

बिजनौर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाड़ियों पर हूटर और बत्ती को हटाने के लिए आदेश जारी किए हैं। इसी क्रम में जिले में अभियान चलाया गया। इसी क्रम में सीएमओं की गाड़ी से लाल-नीली बत्ती को हटाया गया, जबकि डीसी मनरेगा समेत तीन गाड़ियों से हूटर उतार दिए गए।
एसपी नीरज कुमार जादौन के निर्देश पर यातायात पुलिस ने चेकिंग की। सेंट मैरीज चौराहे पर सीएमओ डॉ. विजय कुमार गोयल की गाड़ी पहुंची तो उसमें लाल-नीली बत्ती लगी थी, जिसे चेकिंग टीम ने उतार दिया। वहीं, डीसी मनरेगा की गाड़ी में हूटर लगा था, चालक हूटर बजाते हुए पहुंचा तो पुलिस ने रोक लिया। गाड़ी से हूटर उतरवाया गया। वहीं, दो अन्य निजी गाड़ियों से भी हूटर उतारे गए। कुछ पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों की गाड़ी में डैसबोर्ड पर लाल-नीली बत्ती रखी मिली। इस तरह से सात गाड़ियों से लाल-नीली बत्ती को हटाया गया। एक पुलिसकर्मी की गाड़ी में नीली बत्ती अंदर रखी हुई थी।
वहीं, डीसी मनरेगा की गाड़ी में हूटर लगा था, चालक हूटर बजाते हुए पहुंचा तो पुलिस ने रोक लिया। गाड़ी से हूटर उतरवाया गया। वहीं, दो अन्य निजी गाड़ियों से भी हूटर उतारे गए। कुछ पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों की गाड़ी में डैसबोर्ड पर लाल-नीली बत्ती रखी मिली। इस तरह से सात गाड़ियों से लाल-नीली बत्ती को हटाया गया। एक पुलिसकर्मी की गाड़ी में नीली बत्ती अंदर रखी हुई थी।
इसके अलावा निजी गाड़ियों में शीशे के पास नीली बत्ती रखी मिली। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाड़ियों पर हूटर और बत्ती को हटाने के लिए आदेश जारी किए हैं। इसी क्रम में जिले में अभियान चलाया गया। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी ने बताया कि हूटर और लाल नीली बत्ती हटाने का अभियान जारी रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय