Saturday, May 18, 2024

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर ओम राउत ने खोला बड़ा राज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘आदिपुरुष’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। पिछले साल दशहरे के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। लेकिन इस टीजर को देखने के बाद दर्शकों ने फिल्म की आलोचना की। दर्शकों को इस फिल्म में वीएफएक्स बिल्कुल पसंद नहीं आया। हर तरफ से हो रही आलोचना को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी और वीएफएक्स को मॉडिफाई करने में ज्यादा समय ले लिया। अब इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने इस बारे में कमेंट किया है।

अभिनेता प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री कृति सेनन सीता की भूमिका में नजर आएंगी। मराठी अभिनेता देवदत्त नागे फिल्म में हनुमान की भूमिका निभाएंगे। रिलीज डेट बदलने के बाद अब फिल्म जून के महीने में पर्दे पर आएगी। इस फिल्म की टीम पिछले छह महीने से इस फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए ओम राउत ने कहा कि वीएफएक्स के लिए पांच से छह महीने की अवधि लेना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। मुश्किलें हर चीज में होती हैं, लेकिन यही हमारी फिल्म को बेहतर बनाएगी। खासकर जहां हमने मार्वल, डीसी और अवतार जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में इस्तेमाल की गई तकनीक का इस्तेमाल किया है।

अब उनकी ये बात काफी चर्चा में आ गई है और फैन्स इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। फिल्म 16 जून को पर्दे पर आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय