Thursday, June 20, 2024

ओमप्रकाश राजभर ने परिवार समेत रसड़ा में किया मतदान,कहा-घोसी देश के विकास की रफ्तार के साथ जुड़ जाएगा

मऊ। आखिरी चरण में घोसी लोकसभा सीट पर चुनाव हो रहा है। यूपी के 13 सीटों पर मतदान हो रहा है जिसमें घोसी लोकसभा सीट बहुत अहम माने जा रही है क्योंकि यहां से सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर चुनावी मैदान में है। घोसी लोकसभा सीट पर कुल 2083928मतदाता है जिनमें 1135551 पुरुष जबकि 980302 महिला मतदाता है इस सीट पर थर्ड जेंडर मतदाताओं की संख्या 75 है। घोसी लोकसभा सीट पर मतदेय स्थलों की संख्या 2125 जबकि कुल 28 प्रत्याशी मैदान में अपनी किस्मत आजमाइश कर रहे हैं।

अंतिम चरण के मतदान के दिन आज शनिवार को घोसी लोकसभा सीट पर समय से मतदान शुरू हुआ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर अपने पूरे परिवार के साथ रसड़ा के अपने बूथ मिरनगंज पर वोट दिया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए और इंडी गठबंधन पर सीधा मुकाबला है एनडीए ने जहां ओम प्रकाश राजभर के सुभासपा को यह सीट दी है वही इंडि गठबंधन से इस सीट पर सपा चुनाव मैदान में है। इस सीट पर बसपा भी दमदार तरीके से चुनाव लड़ रही है। एनडीए से डॉक्टर अरविंद राजभर, इंडिया गठबंधन से राजीव राय और बसपा से बालकृष्ण चौहान मैदान में है।

वोट डालने के बाद एनडीए प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद राजभर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैंने मोदी जी से घोसी के विकास की बात की है घोसी लोकसभा क्षेत्र काफी पिछड़ गया है तो मोदी जी ने आश्वासन दिया कि तुम जीत करो उसके बाद 20 साल का विकास घोसी में इन 5 सालों में होगा और घोसी देश के विकास की रफ्तार के साथ जुड़ जाएगा।

घोसी लोकसभा सीट पर मतदान शुरू हो गया है और मतदान शुरू होते ही आरोप प्रत्यारोप भी लगने शुरू हो गए हैं इंडि गठबंधन के सपा प्रत्याशी राजीव राय ने मतदान के शुरू होने के बाद ही ईवीएम खराब होने के आरोप लगाते हुए कहा की घोसी लोकसभा का नाम गिनीज बुक रिकॉर्ड में आना चाहिए क्योंकि यहां इतनी ईवीएम खराब हो रही है। ईवीएम को खराब होने के बाद 5 मिनट के अंदर बदल देना चाहिए लेकिन अभी तक कई जगहों पर मतदान बाधित है खराब ईवीएम को बदला नहीं जा रहा है और उन्होंने इसकी शिकायत डीएम और एसडीएम से भी की है लेकिन इसका संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।

बताते चले कि घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए गठबंधन और इंडिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है ऐसे में इंडि गठबंधन प्रत्याशी राजीव राय के ईवीएम के खराबी का आरोप लगाने से यहां की सियासत में हलचल मचना तय है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय