Sunday, September 8, 2024

कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर गाजियाबाद में भाजपाईयों ने मसाल जुलूस निकाला

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व और महानगर युवा मोर्चा की अगुवाई में साहिबाबाद में शालीमार गार्डन शहीद पथ पर कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाते हुए मशाल जुलूस निकाला। भाजपाइयों ने वीर सैनिको को श्रद्धांजलि दी। मशाल जुलूस से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि आज हम सब यहां कारगिल विजय दिवस जो कि पूरे देश के लिए गर्व का दिन है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिसके लिए हम एकत्र हुए हैं। इस अवसर को देश के समर्पित करने वाले सभी जाबांज सैनिक भाईयों को शीश झुकाकर प्रणाम करते हैं। जिन्होंने इस अवसर को पाने के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा दी। उनको अपनी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि लगभग तीन महीने तक चले भारत-पाक कारगिल युद्ध के दौरान हमारे वीर सैनिकों ने 26 जुलाई 1999 को कारगिल में विजय प्राप्त की। इस वर्ष कारगिल विजय की 25वीं वर्षगांठ पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

 

 

 

भाजयुमो महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा ने बताया कि कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज 25 जुलाई को 2000 युवाओं के साथ मशाल जुलूस निकालकर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर महामंत्री पप्पू पहलवान, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी सहित महानगर पदाधिकारी , मोर्चा पदाधिकारी ,मंडल पदाधिकारी आदि उपस्थित रहें। महामंत्री पप्पू पहलवान के वार्ड में आयोजन सम्पन्न होने पर सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय