Saturday, May 11, 2024

ईशा अंबानी के जुड़वां बच्‍चों के पहले बर्थडे पर अनंत अंबानी ने शाहरुख खान को पकड़ा दिए सांप, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान उद्योगपति मुकेश अंबानी के पोते आदिया और कृष्णा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी एक्टर को सांप पकड़ाते हुए दिखायी दिए।

जुड़वा बच्चों के ग्रैंड बर्थडे पर शाहरुख हाई प्रोफाइल मेहमानों में से एक थे। इंस्टाग्राम पर एसआरके के एक पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख को ब्लैक सूट के साथ सनग्लासेस पहने अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ बात करते दिखाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही अनंत ने शाहरुख को सांप सौंपा, एक अन्य व्यक्ति ने पीछे से अभिनेता के गले में वैसा ही एक और सांप डाल दिया। इस सब के बीच, शाहरुख सांपों को थामे रखते हैं, वह बिल्कुल भी डरे हुए नहीं लग रहे हैं।

शाहरुख के फैंस ने अपना प्यार व्यक्त करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा: “शेर है, सांप से क्या डरेंगे।”

बर्थडे पार्टी में शामिल होने वालों में कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ शामिल हुए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद 2023 में तीसरी रिलीज के लिए तैयार हैं। वह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘डंकी’ में विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

यह फिल्म 22 दिसंबर को प्रभास-स्टारर ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय