Saturday, April 27, 2024

दिल्ली के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन पर शुभमन गिल ने कहा-हमारी बल्लेबाजी बहुत औसत थी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के कम स्कोर वाले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ हार के बाद, गुजरात टाइटंस (जीटी) के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि उनकी टीम की बल्लेबाजी बहुत औसत थी।

गेंदबाजों के बाद, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल और शाई होप के बेहतरीन बल्लेबाजी की दौलत दिल्ली ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की। दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने कहा कि हमने खराब बल्लेबाजी की, विकेट में कोई कमी नहीं थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिल ने मैच के बाद कहा, “हमारी बल्लेबाजी बहुत औसत थी, और आगे बढ़ना और मजबूत वापसी करना महत्वपूर्ण है। विकेट ठीक था, अगर आप कुछ आउट हुए खिलाड़ियों को देखें, तो इसका पिच से कोई लेना-देना नहीं था। मैं कहूंगा कि बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेले। जब विपक्षी टीम 89 रनों का पीछा कर रही है और कोई गेंदबाज जब तक दोहरी हैट्रिक नहीं ले लेता, विपक्षी टीम हमेशा खेल में बनी रहेगी। यह हमारे लिए सीज़न का आधा पड़ाव है, हमने 3 जीते हैं और उम्मीद है कि हम अगले 7 मैचों में से हम 5-6 मैच जीतेंगे।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात के लिए राशिद खान (24 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 31 रन) शीर्ष स्कोरर रहे। गुजरात के केवल तीन बल्लेबाज दहाई तक पहुंचे। गुजरात की टीम 17.3 ओवर में 89 रन पर सिमट गई। दिल्ली के लिए मुकेश कुमार ने 3, ईशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स ने 2-2 विकेट लिये।

जवाब में, दिल्ली ने जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क (10 गेंदों में 20 रन, एक चौका और दो छक्का), अभिषेक पोरल (15), शाई होप (19) कप्तान ऋषभ पंत (16*) और सुमित कुमार (9*) की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर छह विकेट से जीत हासिल कर ली। पंत को उनकी शानदार विकेटकीपिंग के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय