Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में ट्रांसफार्मर की आग बुझाने में एक जलकर मरा, आक्रोश

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में पैठ वाली गली में रखे बिजली के ट्रांसफार्मर बृहस्पतिवार दोपहर को अचानक आग लग गई। ट्रांसफार्मर की आग बुझाने गए एक व्यक्ति उसकी आग की चपेट में आ गया तथा जलकर उसकी मौत हो गई। इस घटना से कस्बा दादरी में बिजली विभाग के प्रति लोगों में  व्याप्त है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि कस्बा दादरी में स्थित के पैठ वाली गली में रखे गए ट्रांसफार्मर में आज दोपहर को आग लग गई। ट्रांसफार्मर में लगी आग को बुझाने के लिए मोहसिन पुत्र असगर निवासी नाजिम चौक हाथी वाली गली कस्बा थाना दादरी उम्र 25 वर्ष मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया। इसी बीच वह ट्रांसफार्मर में लगी आग की चपेट में आ गये। इस घटना में मोहसिन की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि वहां पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को थाना दादरी पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही दादरी के लोगों ने बिजली विभाग पर आरोप लगाया है। इससे पूर्व भी ट्रांसफार्मर में आग लगी थी, जिसकी चपेट में आकर 4 लोग झुलस गए थे तथा अस्पताल में उपचार के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के चलते कस्बा दादरी में तनाव का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय