Saturday, May 18, 2024

कुलदीप बिश्नोई के विधायक बेटे को बहु मिली आईएएस, दोनों बेटे इस साल के अंत में परिणय सूत्र में बंधेंगे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिसार। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं अखिल भारतीय बिश्नोई सभा के संरक्षक कुलदीप बिश्नोई ने अपने दोनों बेटों विधायक भव्य बिश्नोई व क्रिकेटर चैतन्य बिश्नोई का रिश्ता तय कर दिया है। दोनों की मई में सगाई होगी और दिसम्बर में शादी तय की गई है।

कुलदीप बिश्नोई ने बुधवार को वीडियो जारी करके दोनों बेटों की सगाई की बात सार्वजनिक करते हुए शुभचिंतकों को सगाई व शादी का न्यौता दिया है। दोनों जोड़ों के लिए आशीर्वाद मांगा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर कहा कि आज पहला नवरात्र है और सवा दस बजे का शुभ समय है। हमने अपने बेटे भव्य का रिश्ता आईएएस परी बिश्नोई से तय किया है।

कुलदीप ने कहा कि दोनों परिवार अब एक हुए हैं। आप लोग भी मेरे परिवार की तरह हैं। दोनों की मंगनी मई में की जाएगी। भव्य एवं परी और चैतन्य एवं सृष्टि की शादी इस साल के अंत में की जाएगी।

अजमेर जिले की रहने वाली परी बिश्नोई के पिता मनीराम बिश्नोई एक एडवोकेट हैं और उनकी मां सुशीला बिश्नोई अजमेर में जीआरपी थानाधिकारी। परी के बाबा अपने गांव के चार बार सरपंच रहे थे, परी ने सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल से स्कूली शिक्षा प्राप्त की है। इसके बाद परी आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली आ गईं।

यहां उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से बैचलर्स की डिग्री प्राप्त की है। ग्रेजुएशन के दौरान ही परी ने सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी। ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद परी ने अजमेर के एमडीएस विश्वविद्यालय से पॉलिटिकल साइंस में पोस्ट ग्रेजुएशन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय