Friday, September 27, 2024

देवबंद में पुलिस मुठभेड़ में एक गो तस्कर गोली लगने से हुआ घायल, तीन फरार

देवबंद (सहारनपुर)। पुलिस और गोकशो की देर रात हुई मुठभेड़ में एक गोतस्कर गोली लगने से घायल हो गया। हालांकि इस दौरान तीन तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने एक जिंदा गोवंश और कटान के उपकरण समेत आरोपी से एक तमंचा बरामद किया है।
देवबंद कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव तल्हेडी खुर्द-मानकी रोड स्थित चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर कटान के लिए आवारा गोवंश को ले जा रहे हैं चार लोगों को ललकारा तो एक आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गो-तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया।
जबकि उसके तीन अन्य साथी फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक आरोपी सड़कों पर बेसहारा घूमने वाले गोवंशों को पड़कर उनका कटान कर क्षेत्र में गोमांस की तस्करी करते थे। गिरफ्तार आरोपी कोतवाली क्षेत्र के गांव फुलास अकबरपुर निवासी मजीबुर्रहमान उर्फ छोटा है।  आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह और उसके साथी बेसहारा घूमने वाले गोवंश को पकड़कर उनका जंगल में कटान करते थे।
देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि मजीबुर्रहमान के खिलाफ पहले भी गोकशी, एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट एवं मारपीट सहित आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरोपी का उपचार कराकर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय