Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद की हाउसिंग सोसायटी में घुसे चोर, सिक्योरिटी गार्ड की फायरिंग में एक की मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बीती रात कुछ चोर एक निर्माणधीन हाउसिंग सोसायटी में घुस गये। सोसायटी की सिक्योरिटी में तैनात गार्ड ने जब चोरों को देखा तो उसने उन्हें ललकारा। इस पर चोरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में गार्ड की तरफ से की गई फायरिंग में एक चोर को गोली लग गई।

उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। साथी को गोली लगने के बाद बाकी चोर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक, विजयनगर के सिद्धार्थ विहार स्थित टीएंडटी ग्रुप के निर्माणाधीन यूटोपिया प्रोजेक्ट में मंगलवार रात 9 बजे घुसे हथियारबंद बदमाशों और सोसायटी के सिक्योरिटी गार्डों के बीच फायरिंग हो गई जिसमें एक बदमाश की मौत हो गई।

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि फायरिंग में जख्मी बदमाश को अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सुरक्षाकर्मी भूप सिंह द्वारा चलाई गोली से बदमाश की मौत हो गई, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

भूप सिंह एटा का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों के अनुसार, फायरिंग पहले चोरों की तरफ से हुई थी। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि तीन-चार बदमाश चोरी की नीयत से सोसाइटी में दाखिल हुए थे। आहट होने पर जब सिक्योरटी गार्डों ने आवाज लगाई और उनकी तरफ दौड़े तो पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाब में सिक्योरिटी गार्डों ने भी फायरिंग की। इस दौरान एक चोर को गोली लगने पर अन्य बदमाश वहां से भाग गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय