Saturday, May 18, 2024

कैराना में मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख 30 हजार ठगे,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। मलेशिया में वेल्डिंग की नौकरी दिलाने के नाम पर पिता पुत्र ने मिलकर युवक के साथ जालसाजी करते हुए एक लाख 30 हजार रूपए की नकदी ठग ली। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
क्षेत्र के गांव बराला कुकरहेडी निवासी आस मोहम्मद पुत्र हारून ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया था कि अप्रैल 2023 में गांव के ही नौशाद पुत्र शाहदीन व शाहदीन पुत्र जबरा उसके घर पहुंचे थे,जिन्होंने उसके बेटे को मलेशिया में 60 हजार रूपए की सैलरी  पर वेल्डिंग के कार्य  पर नौकरी दिलाने की बात कही थी और इस दौरान दोनों पिता पुत्रों ने एक लाख 30 हजार की नकदी भी ली थी। जिसके बाद उसे मलेशिया का टिकट थमाकर फ्लाइट में सवार कर दिया गया था।
आरोप है कि युवक को थाइलैंड एयरपोर्ट पर उतार दिया गया,जहां उसे एक एजेंट मिला,जिसने चोरी से रात के समय जंगल के रास्ते उसकी मलेशिया में एंट्री कराई,जहां पहले से मलेशिया में रह रहे शाहदीन के दूसरे बेटे आजम ने रिसीव किया था। आरोप है कि उसने वेल्डिंग के काम पर न  भेजकर 3 महीने तक आस मोहमद को एक कमरे में बंधक बनाकर रखा था और जुबान खोलने पर मलेशिया पुलिस की हिरासत में देने की धमकी दी थी।
पीड़ित ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया और वापस घर बुलाने की गुहार लगाई। जिसके बाद फोन के माध्यम से किराए के रूप में उसे नकदी भेजी तो वापस पीड़ित युवक को कोलकाता भेज दिया गया था। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जालसाज दोनों पिता पुत्रों नौशाद व शाहदीन निवासी गांव बराला के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय