Tuesday, April 23, 2024

विपक्षी गठबंधन कौरवों का दल, मोदी पांडव व जनता कृष्णः कपिलदेव अग्रवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव ने भाजपा और विपक्ष के बीच सियासी लड़ाई को महाभारत करार देते हुए कहा कि इस महाभारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पांडव की भूमिका में हैं, तो उन्होंने विपक्षी गठबंधन को कौरवों का दल बताते हुए कहा कि पांडव और कौरव के बीच देश की जनता भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभा रही है और महाभारत में श्री कृष्ण ने सत्य का साथ दिया तथा सत्य की जीत हुई थी, ऐसे ही 2024 की इस सियासी जंग में देश में फिर से नरेन्द्र मोदी एक बड़े जनादेश के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने केजरीवाल और सम्पूर्ण विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि लोग अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए आज पीएम मोदी और हिन्दू संस्कृति के खिलाफ अनर्गल प्रचार करते हुए गाली-गलौच की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस ने आकाश से पाताल तक भ्रष्टाचार किया तो जनता ने उसको सबक सिखाया है। केजरीवाल ने शराब घोटाले में धोखा दिया, लंबी जांच के बाद साक्ष्य मिलने पर ही उनको ईडी ने जेल तक पहुंचाने का काम किया है।

शहर के गांधीनगर स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर मंगलवार को पत्रकार वार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के व्यवसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में दस साल के कार्यकाल में पूरा भारत उन्नति के शिखर पर पहुंचा है। यूपी में सीएम योगी की सरकार पीएम मोदी की गरीब कल्याण की नीतियों को लेकर शानदार काम कर रही है। हमारे इस क्षेत्र में पहले चरण में 19 अपै्रल को चुनाव होने जा रहा है। ऐसे में भाजपा को मिल रहे जनसमर्थन से विपक्ष बौखला रहा है। दिल्ली के रामलीला मैदान में विपक्षी इंडिया गठबंधन के नेताओं ने रैली कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अनर्गल आरोप लगाये हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी अचानक नहीं की गई, बल्कि सरकारी जांच एजेंसी ईडी ने एक लंबी जांच प्रक्रिया को पूरी करते हुए शराब घोटाले में उनके खिलाफ मजबूत साक्ष्य जुटाये, तब कहीं जाकर उनको जेल तक पहुंचाया गया है। पीएम मोदी की नीति है कि देश में भ्रष्टाचार पर किसी के साथ समझौता नहीं होगा। उनकी इसी गारंटी पर जनता को विश्वास है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय