Saturday, September 28, 2024

विपक्ष ने जनता के सामने किया नकारात्मक प्रचार-भूपेन्द्र चौधरी, हारी हुई सीटों पर पदाधिकारी करेंगे प्रवास

कानपुर। लोकसभा चुनाव में जनता का रुख साफ था कि अबकी बार फिर भाजपा को ही जिताएंगे, लेकिन विपक्ष ने ऐसा नकारात्मक प्रचार किया जो जनता के मन में बैठ गया। उत्तर प्रदेश में हारी हुई सभी सीटों पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी प्रवास करेंगे और हार के कारणों को तलाशेंगे।

यह बातें शनिवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा हमारा कार्यकर्ता हमारी ताकत है। इसी ताकत के दम पर पार्टी एक बार फिर से संगठन को सशक्त करेगी और जो कमियां रह गईं, उन्हें दूर करेगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा की बड़ी हार को स्वीकारते हुए कहा कि पार्टी से कहीं न कहीं बड़ी चूक हुई है। इन सब कारणों को जानने के लिए सभी हारी हुई सीटों पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी जाएंगे और बूथ स्तर पर सभी बिन्दुओं को परखा जाएगा। हालांकि यह भी कहा कि अब जो जनादेश है उसे स्वीकारते हुए हम एक बार फिर जनता के बीच प्रभावशाली ढंग से जाएंगे।

कानपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सांसद रमेश अवस्थी से भी उनके आवास पर मुलाकात की। सांसद से कहा कि जल्द से जल्द कानपुर के विकास को लेकर अपने स्तर से काम शुरू कर दीजिए। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो कार्यकर्ता आधारित है और कार्यकर्ताओं की मदद की जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी परमट स्थित पार्टी नेता सुमित तिवारी के घर पहुंचे और उनके बेटे प्रखर को श्रद्धांजलि अर्पित करी। बता दें कि बीते दिनों भाजपा नेता सुमित तिवारी के पुत्र प्रखर की गंगा में डूबने से मौत हो गई थी, जिसमें सुमित तिवारी ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया था और कोतवाली पुलिस पर कार्रवाई न करने को लेकर थाना कोतवाली का भी घेराव किया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने सुमित तिवारी को सांत्वना दी और कहा कि लखनऊ में अधिकारियों से बातचीत करके आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करायी जाएगी। वह हर संभव उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय