Friday, May 17, 2024

केरल विधानसभा में विपक्षी विधायकों ने किया हंगामा, 9 विधायकों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुवनंतपुरम- कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष के सदस्यों द्वारा 15 मार्च को विधानसभा अध्यक्ष को उनके कार्यालय में प्रवेश करने से रोकने के लिए धरने पर बैठने और हाथपाई को लेकर नौ विधायकों, सुरक्षाकर्मी और वार्ड कर्मचारियों पर मामले दर्ज किए है।


पुलिस ने यूडीएफ के सात विधायकों रोजी एम जॉन, उमा थॉमस, के के रेमा, पी के बशीर, अनवर सदाथ, आई सी बालाकृष्णन और अनूप जैकब के खिलाफ गैर जमानती और एलडीएफ विधायक एच सलाम और सचिन देव के खिलाफ जमानती मामला दर्ज किया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


यहां म्यूजियम पुलिस थाने में एक महिला सुरक्षाकर्मी और वार्ड कर्मचारियों की शिकायत पर यह मामले दर्ज किए गए।
महिला सुरक्षाकर्मी ने अपनी शिकायत में कहा है कि विपक्षी विधायकों ने हाथापाई के दौरान उस पर और मुख्य मार्शल पर हमला किया।

लेकिन चालकुडी के विधायक सनीश कुमार जोसेफ ने एलडीएफ के दो विधायकों और अतिरिक्त मुख्य मार्शल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


पुलिस में मामलों पर प्रतिक्रिया देते हुए केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीशन ने कहा कि सत्तारूढ़ दल विपक्षी सदस्यों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराकर उन्हें चुप कराने का प्रयास कर रहा है।

आपको बता दे कि केरल विधानसभा अध्यक्ष ने महिला सुरक्षा पर चर्चा के लिए स्थगन प्रस्ताव का नोटिस पेश करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद विपक्षी विधायकों ने सदन में नारेबाजी करनी शुरू कर दी और विधानसभा अध्यक्ष के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।UDF विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री के निर्देश पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय