Sunday, September 15, 2024

मुज़फ्फरनगर में बोर्ड बैठक में बजट का विरोध, बैठक स्थगित, चेयरपर्सन पति ने राजनीति के लगाए आरोप

बुढ़ाना। कस्बे की नगर पंचायत की बोर्ड बैठक में बजट का भाजपा और समर्थित सदस्यों ने विरोध किया। हंगामे को देखते हुए बोर्ड बैठक को स्थगित कर दिया गया। उधर बजट पास न होने से कर्मचारियों को दो माह से वेतन नही मिल पा रहा। कर्मचारियों ने वेतन दिलाने की मांग की।

कस्बे के नगर पंचायत सभागार में मंगलवार को बोर्ड बैठक का आयोजन हुआ। बैठक की अध्यक्षता करते हुए चेयरपर्सन उमा त्यागी ने वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए करीब 60 करोड़ रुपये का बजट प्रस्तुत किया। भाजपा के सदस्य योगेंद्र त्यागी के नेतृत्व में बजट के विरोध में खड़े हो गए। हंगामे के चलते हुए बोर्ड बैठक स्थगित कर दी गई। विरोध के चलते लगातार चार बैठक से नगर पंचायत का बजट पास नही हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बजट पास नही होने से नगर पंचायत के सभी जनसुविधाओं के कार्य अटके पड़े है। नगर पंचायत कर्मचारियों और सफाई कर्मियों ने दो माह से वेतन नही मिलने पर हो रही समस्याओं को बताया। उन्होंने ईओ आलोक रंजन को ज्ञापन देते हुए वेतन दिलवाने की मांग की। इस दौरान सतीश, गुलशन, संजय, मुकेश, प्रह्लाद, सागर, दीपक आदि मौजूद रहे।

उधर चैयरपर्सन पति सुबोध त्यागी ने बजट के समर्थक सदस्यों को लेकर पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ सदस्य अनर्गल आरोप लगा कर बजट का विरोध कर रहे है, जबकि अभी तक किये गए कार्यो में आधे से अधिक उन सदस्यों के वार्ड में ही किया गया कार्य है। यह सदस्य पहले तो कार्यो का प्रस्ताव देते है और फिर उसका ही विरोध करने लगते है। यह विरोध राजनीति के तहत किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बजट पास नहीं होने से कर्मचारियों के वेतन समेत सभी जरूरी कार्य रुके पड़े है। इसके लिए वह सभी सदस्यों के साथ जनपद के प्रशासनिक अधिकारियों से मिलेंगे। इस दौरान सदस्य नितिन शर्मा, नियम पंवार, नसीम, गुलफाम, नूरजहां, पुष्पा, फरीदा मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय