Sunday, September 1, 2024

आम रास्ते को पार्किंग के रूप में प्रयोग करने का आरोप, रालोद नेता ने दी तहरीर

खतौली- रालोद नेता राजकुमार तेवतिया ने कुछ लोगों द्वारा आम रास्ते को पार्किंग के रूप में प्रयोग करने का आरोप लगा थाने में तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग कोतवाली पुलिस से की है।

रालोद नेता राजकुमार तेवतिया का आरोप है कि मोहल्ला शिवपुरी पुरानी सब्जी मंडी और अचार फैक्ट्री वाले आम रास्ते पर अतिक्रमण करके कुछ लोगों द्वारा इसे पार्किंग के रूप में प्रयोग किया जा रहा है। राजकुमार तेवतिया के अनुसार जिन लोगों के यहां मकान भी नहीं है, ऐसे लोग भी चोरी छिपे आम रास्ते पर अपनी गाडियां पार्क करके छोड़ जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आम रास्ते पर गाडिय़ों के खड़े होने से यहां रहने वाले परिवारों को भारी कठिनाई का समाना करना पड़ रहा है। सड़क पर अवैध पार्किंग होने से वाहनों के आवागमन में बाधा उत्पन्न होती है। आरोप है कि आम रास्ते को पार्किंग के रूप में प्रयोग करने का विरोध करने पर वाहन स्वामियों द्वारा अभद्रता और गाली गलौच की जाती है। जिससे मोहल्ले में हर समय शांति भंग होने का खतरा बना रहता है।

राजकुमार तेवतिया के अनुसार पीडि़त मकान मालिकों द्वारा अंग्रेज़ी में नो पार्किंग और हिंदी में गाड़ी खड़ी करना सख्त मना है, का साइन बोर्ड लगवाए जाने का भी कोई असर अवैध पार्किंग वालों पर नहीं हो रहा है। थाने में दी तहरीर में राजकुमार तेवतिया ने आम रास्ते को अवैध पार्किंग के रूप में प्रयोग करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग कोतवाल उमेश रोरिया से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,331FansLike
5,364FollowersFollow
106,060SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय