Sunday, May 19, 2024

आजमगढ़ में सपा विधायक के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से जुड़ा वीडियो वायरल, जांच के आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर से सपा विधायक अखिलेश यादव के सामने उनकी ही पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो संज्ञान में आने के बाद जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

एसपी सिटी ने मंगलवार को बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें एक आपत्तिजनक नारा लगाया जा रहा है। वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए गए हैं। इसकी जांच इंस्पेक्टर मुबारकपुर और साइबर सेल को सौंपी गई है। जो व्यक्ति नारा लगा रहा है उसको हिरासत में लेने के लिए टीम रवाना कर दी गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो विधायक अखिलेश यादव से जुड़ा है, जो आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के लिए अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। उनके साथ बड़ी संख्या में पार्टी के नेता एवं स्थानीय लोग दिख रहे हैं। इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद की नारेबाजी शुरू हो गई। यह वीडियो मुबारकपूर के ढकवा गांव का है। पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहा व्यक्ति पूर्व जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र यादव बताए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय