Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में ट्रेक्टर के नीचे दबकर एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। लख़नौती रोड पर अज ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। दूसरा घायल हो गया जिसके चलते परिजनों मे कोहराम मच गया।

गंगोह क्षेत्र के कस्बा मोहल्ला मुहमद गौरी घास मंडी गंगोह निवासी सोमवार देर रात राजू का 16 वर्षीय पुत्र नितिन बाईक का काम सीख रहा था। नितिन और उसका दोस्त गौतम18 वर्षीय ग्राम आलमपुर सोमवार को बाईक लेकर जैसे हीं सराय वाली गली से निकलकर लख़नौती रोड पर चढ़े तो तेज गति से आ रहे ट्रेक्टर ने इन दोनो को जोरदार टककर मार दी जिससे गौतम नाले मे जा गिरा और नितिन के ऊपर से ट्रेक्टर कुचलते हुए निकल गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टककर इतनी जोरदार थी कि शोर सुनकर मदद के लिए आसपास के लोग पहुंचे। रहाँगीरों ने एम्बुलेंस को फोन कर दोनो को सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र गंगोह भर्ती कराया जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद नितिन की नाजुक हालत देखते हुए उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गौतम पुत्र मेघराज को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी कर दी गयी। वही नितिन पुत्र राजू की देर रात मौत हो गयी। नितिन की मौत से परिजनों को गहरा सदमा पहुंचा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बतया जा रहा है की नितिन का पिता राजू जिला मुज्जफरनगर के एक ग्राम का रहने वाला है जो मोहल्ला मुहमद गौरी घास मंडी गंगोह मे किराये पर रहता है। बताया जा रहा है की नितिन के एक बहन दो भाई थे, नितिन अपने परिवार मे सबसे छोटा था। इसके बड़े भाई की मौत काफी पहले हो चुकी है। परिवार मे नितिन की मौत से कोहराम मच गया है। थाने के अनुसार घटना के संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय