Saturday, May 18, 2024

बागपत में बेटे की करतूत से दहशत में महिला, घर में की तोड़फोड़ बुजुर्ग मां पर फायर झोंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। कलयुगी बेटे की करतूत से एक महिला दहशत में है। बेटे ने घर में उत्पात मचाया हुआ है। बुजुर्ग महिला किसी तरह जान बचाकर पुत्रवधू व बेटी के साथ थाने पहुंची और तहरीर देकर बेटे के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन महिला को दिया है। अपने बेटे की करतूत से महिला दहशत में है।

बागपत के सिनोली गांव में एक बुजुर्ग के साथ उसके बेटे ने गाली गलौज व घर में तोड़फोड़ कर जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर झोंक दिया। पीड़ित महिला किसी तरह जान बचाकर परिजनों के साथ थाने पहुंची और बेटे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।
सिनौली गांव निवासी बुजुर्ग महिला सोमवती देवी ने बताया कि उसका पति गंभीर बीमार है। उसका एक इकलौता बेटा है। जो शराब पीने का आदी है। वह शराब पीने के लिए पैसे मांगता है। मना करने पर पत्नी, बच्चों व उनके साथ गाली गलौज व मारपीट करता रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने बताया कि वह देर शाम घर मे आराम कर रही थी। इसी दौरान बेटा मनोज उर्फ बिट्टू शराब के नशे में घर आया। उसने ईट पत्थर व लात से दरवाजे व घरेलू सामान में तोड़फोड़ करने लगा। घर में पुत्रवधु मीनाक्षी व बेटी राखी ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें कमरे में बंद कर दिया। धमकी देने लगा और कहने लगा कि अभी तुम्हारा खेल खत्म करता हूं। उसके बेटे ने तमंचा निकालकर मारने की नीयत से फायर कर दिया। कार्यवाहक एसओ अरविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मनोज उर्फ बिट्टू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय