Friday, September 20, 2024

नोएडा में अभिभावकों ने किया प्रदर्शन, 12 को बच्चों की सुरक्षा पर स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों में होगी वार्ता

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में स्थित मॉडर्न स्कूल में पढ़ने वाली 6 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल में हो रहे निर्माण कार्य में लगे एक श्रमिक द्वारा 3 सितंबर को बैड टच करने के मामले में आज वहां पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल पर पहुंचकर विरोध जताया। अभिभावकों ने कहा कि उनके बच्चों की सुरक्षा को लेकर उन्हें चिंता है। अभिभावकों के प्रदर्शन की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी वहां पर पहुंचे। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया।
पुलिस उपायुक्त रामबदन सिंह ने बताया कि स्कूल पहुंचे अभिभावकों से बातचीत की गई। अभिभावक अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित थे, तथा वे स्कूल मैनेजमेंट से तुरंत बात करने की मांग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि स्कूल मैनेजमेंट से बात की गई। स्कूल मैनेजमेंट और अभिभावकों के बीच अब 12 सितंबर (बृहस्पतिवार) को वार्ता करवाई जाएगी। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है।
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित माडर्न स्कूल (जूनियर विंग) में 6 वर्षीय छात्रा के साथ बैड टच करने वाले मुख्य आरोपी को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। उन्होने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कालू ठाकुर उर्फ आमिर है। उसको न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने पहले ही स्कूल की हेडमिस्ट्रेस, क्लास टीचर, सुपरवाइजर और ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया था।
थाना प्रभारी ने बताया कि मॉडर्न स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा है। 3 सितंबर को केजी की छात्रा स्कूल गई थी। इसी दौरान वहां पर निर्माण कार्य में जुटे आरोपी श्रमिक ने बच्ची को गोद में उठा लिया था, और उसे बैड टच किया था। बच्ची ने घटना की जानकारी अपने क्लास टीचर सरिता सुनेजा, व हेड मिस्ट्रेस प्रीति शुक्ला को दी। आरोप है कि दोनों ने स्कूल के सुपरवाइजर बसंत पांडे और मजदूरों के ठेकेदार मुकेश के साथ मिलकर इस घटना को छुपाया और मुख्य आरोपी को भगा दिया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी घटना के दिन नशे में था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय