Sunday, September 22, 2024

दिल्ली की जनता तय करेगी केजरीवाल का भविष्य, भाजपा का प्लान फेल- संदीप पाठक

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (22 सितंबर) को जंतर-मंतर से ‘जनता की अदालत’ शुरु की। इस अभियान के जरिए दिल्ली की जनता से जुड़ने की अपील की गई है। इस कार्यक्रम को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री जनता ने बनाया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कानून तो अपना काम कर रहा है। कानून उनको बरी कर भी देगा। जनता तय करेगी कि केजरीवाल को आगे मुख्यमंत्री रहना है या नहीं रहना है। हम लोग जनता की अदालत में जाएंगे, हम एक-एक घर में जाएंगे, एक एक से बात करेंगे और उनको बताएंगे कि आपके परिवार को सुखी रखने के लिए हमने क्या कुछ किया। जनता से हमारा संपर्क दस साल से चल रहा है।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा से मैं यह पूछना चाहूंगा आपको तो जनता ने वोट ही नहीं दिया। पिछले दो इलेक्शन से जनता आपको खारिज कर रही है। इस बार भाजपा के पापों का हिसाब जनता देने वाली है। इस बार दिल्ली में भाजपा का खाता नहीं खुलने वाला है। अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की जीत के रथ को रोकने में सफलता हासिल की है। ये लोग सरकार को तोड़ने की सीरीज में शामिल हुए। कई राज्यों में विपक्षी दलों की सरकार को गिराते-गिराते दिल्ली आए। दिल्ली में जब यह पहुंचे तो इनका प्लान फेल हो गया।

 

 

अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल है और इनकी (भाजपा) गंदी राजनीति की कोई औकात नहीं। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल पहली बार जनता की अदालत लगा रहे है, जहां वो आबकारी नीति मामले में लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जनता की अदालत में हैं। जनता की अदालत के जरिए आम आदमी पार्टी जनता के बीच अपनी पकड़ को मजबूत करने की मुहिम में लगेगी। दिल्ली के जंतर-मंतर से शुरू हुए इस अभियान के जरिए अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय