Sunday, May 19, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, दो मीडिया कर्मियों की दर्दनाक मौत, टीवी चैनल से लौट रहे थे वापस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रविवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में एक खबरिया चैनल में काम करने वाले दो मीडिया कर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अपर पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सेक्टर 16-ए स्थित एक खबरिया चैनल में काम करने वाले मनोज कुमार पुत्र उदय सिंह निवासी विजय नगर गाजियाबाद उम्र 45 वर्ष तथा गौरव पुत्र हरेंद्र निवासी नगला अक्कुपूकरी गाजियाबाद उम्र 38 वर्ष आज सुबह 8 बजे के करीब बाइक पर सवार होकर नोएडा से गाजियाबाद जा रहे थे।
वे लोग आज सुबह ड्यूटी खत्म करके एलिवेटेड रोड होते हुए सेक्टर 60 की तरफ जा रहे थे, तभी आगे चल रहे पिकअप वैन से उनकी बाइक टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि गौरव कुमार और मनोज कुमार मीडियाकर्मी थे। दोनों न्यूज-24 में कार्यरत थे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना सेक्टर-24 पुलिस का कहना है कि परिवार वालों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर मौजूद निशान बता रहे हैं कि पिकअप वैन के टक्कर के बाद बाइक डिवाइडर के साथ काफी दूर तक घसीटा, जिसके कारण बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पिकअप वैन का ड्राइवर फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इस हादसे के कारण एलिवेटेड रोड पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हुआ था लेकिन उसे पुलिस ने खुलवा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय