Thursday, May 9, 2024

 मुझे भी चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दीजिए -सांसद जयंत सिन्हा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बीजेपी के सांसद जयंत सिन्हा ने भी पार्टी से गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दे। उन्होंने इस बारे में पार्टी चीफ जेपी नड्डा को अवगत कराया है और शनिवार (2 मार्च, 2024) को एक्स पर इससे जुड़ा एक पोस्ट भी किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि झारखंड के हजारीबाग  से सांसद जयंत सिन्हा ने लोकसभा का चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर की है। इसकी जानकारी उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी है। जयंत सिन्हा ने कहा कि वह अब भारत में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से लड़ने के अपने प्रयास पर ध्यान देना चाहते हैं। इससे पहले पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने खुद को राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त करने की अपील पार्टी लीडरशिप से की थी।

जयंत सिन्हा ने एक्स पर लिखा, ”मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से चुनावी दायित्वों से मुक्त करने की अपील की है ताकि मैं भारत और दुनिया में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने के अपने प्रयास पर ध्यान दे पाऊं। निश्चित तौर पर मैं आर्थिक और सुशासन के मुद्दों पर पार्टी के साथ काम करतना रहूंगा। मुझे पिछले 10 वर्षों से भारत और हजारीबाग के लोगों की सेवा करने का अवसर मिलता रहा। इसके अतिरिक्त, मोदी और गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के नेतृत्व की ओर से कई अवसर उपलब्ध कराए गए। मैं सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय