Sunday, May 19, 2024

PM Modi Bihar ‘हम अब इधर उधर नहीं होंगे’, CM Nitish बोलते रहे PM Modi ठहाका लगाते रहे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरंगाबाद (बिहार)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब डेढ़ साल के बाद एक साथ मंच पर दिखे। इस दौरान दोनों एक दूसरे को सम्मान देते दिखे। मंच पर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को भरोसा देते हुए ‘अब कहीं नहीं जाने की बात कही’ तो प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, बिहार के औरंगाबाद में शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने पहुंचे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी थे।

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी बिहार पहुंचे। इस क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि बिहार की धरती पर आपका हार्दिक स्वागत है। आप जब इससे पहले यहां आए थे, तब मैं ‘गायब’ हो गया था।

नीतीश कुमार ने कहा कि पहले मैं यहां से चला गया था और गायब हो गया था, लेकिन, अब मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा। आपके साथ रहूंगा और बिहार के लिए काम करता रहूंगा। जब नीतीश कुमार यह भरोसा दे रहे थे तब प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर बैठे कई लोग मुस्कुराने लगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि देश और बिहार में अब तेजी से काम हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है और अब हम मिलकर काम करेंगे।

इससे पहले जब एनडीए के नेता मंच पर प्रधानमंत्री मोदी का माला पहनाकर स्वागत कर रहे थे, तब प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार को भी अपने पास बुला लिया। नीतीश कुमार माला के अंदर आने से संकोच कर रहे थे, लेकिन, पीएम मोदी के आग्रह को वह टाल नहीं सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय