Monday, April 29, 2024

‘इंडिया’ से बौखलाए पीएम मोदी, एनडीए है नेशनल डिफेमेशन एलायंस : जयराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह भारतीय राष्ट्रीय विकास समावेशी गठबंधन यानि इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल एलायंस (इंडिया) से घबरा गए हैं और उन्होंने एनडीए को नेशनल डिफेमेशन एलायंस का नया नाम दिया है।

एक ट्वीट में रमेश ने कहा, “यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री 26-पार्टी ‘इंडिया’ से बहुत परेशान हैं। वह न केवल लगभग मृत एनडीए को नया जीवन देने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि आज सुबह इसे एक नया अर्थ भी दिया है – नेशनल डिफेमेशन एलायंस।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, “जब वो चारों ओर से घिर जाते हैं तो मोदी यही करते हैं — इनकार करना, ध्यान भटकाना और बदनाम करना।”

दिग्गज नेता की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मंगलवार सुबह भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान यह कहने के बाद आई कि ईस्ट इंडिया कंपनी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को अंग्रेजों ने बनाया था।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडिया नाम में एक अजीब संयोग है।

उन्होंने कहा, ”उन्होंने (मोदी) कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन नेशनल कांग्रेस को अंग्रेजों ने बनाया था।” उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री ने ये बी कहा कि इंडियन मुजाहिदीन की स्थापना आतंकवादियों ने की और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जैसे संगठन में भी इंडिया है।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने आज तक ऐसा “दिशाहीन” विपक्ष नहीं देखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय