Friday, May 10, 2024

 पीएम मोदी ने शामली को दी रेलवे फाटक ओवरब्रिज की सौगात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शामली को अमृत भारत के तहत बड़ी सौगात दी गई है। जहाँ प्रधानमंत्री ने वर्चुअल तौर पर शामली सहित रेलवे स्टेशन 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास कार्यों,1500 रोड ओवर ब्रिज के निर्माण कार्यों, का शिलान्यास किया है। जिसके चलते शामली रेलवे स्टेशन पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद सहित बीजेपी के कई नेता उपस्थित रहे।

 

आपको बता दें शामली रेलवे स्टेशन के प्रांगण में शहर के बुढ़ाना फाटक रोड ओवर ब्रिज के शिलान्यास समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बीजेपी सांसद प्रदीप चौधरी, बीजेपी जिला अध्यक्ष सहित भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। जहां देश के प्रधानमंत्री के द्वारा वर्चुअल संबोधन कर शामली सहित करीब 554 रेलवे स्टेशनो के पुनर्विकास कार्यों और 1500 रेलवे फटको पर रोड ओवरब्रिज बनाए जाने के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया गया।

 

इस दौरान प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुष कार्यक्रम में पहुंचे।इस दौरान भारतीय जनता पार्टी से कैराना लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शामली को बड़ी सौगात दी गई है। जहाँ प्रधानमंत्री ने वर्चुअल तौर पर शामली सहित 554 रेलवे स्टेशनों को हजारों करोडो रुपए के पुनर्विकास कार्यों की सौगात दीं। जहां पीएम के संबोधन के बाद कैराना लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी द्वारा बुढ़ाना फाटक रोड ओवर ब्रिज के शिलान्यास का अनावरण किया गया।

 

इस दौरान कैराना लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि अमृत भारत योजना के अंतर्गत रेलवे स्टेशनों को डेवलप करने का प्लान जैसे वहा की सुविधाए , व्यवस्थाएं लोगों का अच्छा आवागमन हो सके इसके अलावा रेलवे फाटको के ऊपर जो पुल बनाए जाने की आवश्यकता थी या फिर अंडर पास बनाए जाने की आवश्यकता थी। उसी के निमित यह कार्यक्रम रखा गया है। पिछले दिनों देश के करीब 500 से ज्यादा रेलवे स्टेशनों को चिन्हित किया गया था। और इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री द्वारा करीब 15 00 रेलवे फाटकों पर पुल बनाने का ऐतिहासिक निर्णय लिया गया है। जो लोगों को बड़ी सुविधा देने का काम करेगा।

 

क्योंकि रेलवे फाटकों पर आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती थी। यह सब ओवर ब्रिज बन जाने के बाद लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी। इसी की सौगात हमारे शामली जनपद को भी मिली है। शामली के लोगों की रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बनाए जाने की लंबे समय से मांग की जा रही थी। जिसे सरकार द्वारा अपनी योजना में शामिल कर शामली वासियों के लिए सराहनीय पहल की गई है। जिसके चलते शामली वासियों की खुशी का ठिकाना नहीं है और वें तहे दिल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दे रहे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय