Saturday, May 11, 2024

पीएम मोदी ने उठाया ‘लव जिहाद’ का मुद्दा, ‘द केरल स्टोरी’ का दिया हवाला, बोले- कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक की राजनीति की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेल्लारी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ‘लव जिहाद’ का मुद्दा उठाया और कांग्रेस पर इस संबंध में षड्यंत्रकारियों का पक्ष लेने का आरोप लगाया। बेल्लारी में विशाल रैली को संबोधित करते हुए हाल ही में रिलीज हुई विवादास्पद फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि केरल में घटनाओं के आधार पर आतंकवाद के नए रूप पर एक फिल्म बनाई गई है।

मोदी ने कहा- केरल की खूबसूरत भूमि के लोग मेहनती और प्रतिभाशाली हैं। लेकिन आतंकवाद का एक नया रूप सामने आया है, और कांग्रेस आतंकवाद के इस नए रूप के षड्यंत्रकारियों का पक्ष ले रही है। इतना ही नहीं, वह षड़यंत्रकारियों के साथ दरवाजे के पीछे राजनीतिक संबंध बना रही है। कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदी ने कहा- कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक की राजनीति की है। नतीजतन, आतंकवाद में तेजी आई है। पिछले कुछ वर्षों में आतंकवाद के रूप बदल गए हैं। वर्तमान समय में आतंक की वारदातों को केवल बंदूकों और बमों के इस्तेमाल से ही अंजाम नहीं दिया जाता है। समाज में कुछ लोग चुपचाप आतंकवाद के नए रूपों को अपना रहे हैं। ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी भी कुछ ऐसी ही है और इसकी चर्चा हो रही है।

मोदी ने कहा- मैं आपके साथ एक गंभीर मामला साझा करूंगा। अशांति के बीच हजारों भारतीय सूडान में फंस गए थे। बड़े देशों ने अपने लोगों को वापस लाने के लिए कोई प्रक्रिया शुरू नहीं की। हालांकि, भारत ने ‘ऑपरेशन कावेरी’ शुरू करके अपने नागरिकों को बचा लिया है। लेकिन कांग्रेस ने इस प्रयास के साथ भी राजनीति करने की कोशिश की। इसने वहां के भारतीयों की पहचान को सार्वजनिक किया। अगर कोई त्रासदी होती तो पार्टी राजनीतिक लाभ लेने के लिए तैयार थी।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि भारत अपने लोगों के संकट को दूर करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा। मोदी ने कहा, सूडान से भारतीय लोगों को सफलतापूर्वक बचाया गया है। इसी तरह, यमन, अफगानिस्तान, यूक्रेन और इराक से हजारों भारतीयों को पहले निकाला गया था। जब हमारे सैनिक अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया, तो हमने सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित रूप से भारत लौट आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय