Friday, May 17, 2024

पीएम मोदी पहुंचे भाजपा मुख्यालय, लोकसभा उम्मीदवारों के चयन के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर विचार मंथन के लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की दूसरी बैठक शुरू हो गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा मुख्यालय में चल रही केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बीएस येदियुरप्पा, के. लक्ष्मण और इकबाल सिंह लालपुरा सहित केंद्रीय चुनाव समिति के अन्य सदस्य मौजूद हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित कई राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महासचिव और अन्य अहम नेता केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय में मौजूद हैं।

पार्टी सीईसी की आज की इस बैठक में बिहार, गुजरात, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों की 125 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर चर्चा हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय