Saturday, September 21, 2024

पीएम मोदी जून में बड़ी रैली कर मेरठ से करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद  

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जून में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव का शंखनाद मेरठ में रैली करके करेंगे। इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी है। जून में पीएम मोदी मेरठ सहित यूपी में 3 रैलियां करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के नौ साल का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर भाजपा एक महीने तक कार्यक्रमों का आयोजित करेगी। इन कार्यक्रमों के माध्यम से भाजपा प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2023 की जमीन तैयार करेगी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां भी होगीं। जिनमें से एक बड़ी रैली पश्चिम यूपी में करने की तैयारी है। इसके लिए मेरठ को पहली प्राथमिकता दी गई है। संगठन के लोग भी मेरठ में ही पीएम मोदी की रैली कराने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। बता दें गत 10 मई को क्रांति दिवस पर पीएम मोदी के आने का कार्यक्रम मेरठ में प्रस्तावित था। लेकिन निकाय चुनाव की आचार संहिता के कारण पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निकाय चुनाव में मिली सफलता से गदगद भाजपा अब जून में मेरठ में पीएम मोदी की रैली कराने की तैयारी में जुट गई है। भाजपा के विश्वस्त सूत्रों की माने तो राजनैतिक दृष्टि से मुजफ्फरनगर और बागपत पर भी पीएम मोदी की रैली कराने पर विचार किया जा रहा है। इसके अलावा दो अन्य रैलियां पूरब के जिलों में होंगी।

भाजपा महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने बताया कि नगर निकाय चुनाव में सफलता मिलने के बाद भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। मोदी सरकार का नौ साल का कार्यकाल 30 मई को पूरा हो रहा है। मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा प्रदेश में महासपंर्क अभियान चलाएगी। इस महासंपर्क अभियान के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ता 15 मई से 15 जून तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय