Sunday, May 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में पोक्सो कोर्ट ने दोषी को सुनाई 20 साल की सजा, किशोरी के साथ किया था दुष्कर्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पॉक्सो कोर्ट ने दुष्कर्म के दोषी को 20  साल की सजा सुनाई है। दोषी ने किशोरी के साथ दरिंदगी की थी। मुजफ्फरनगर में दुष्कर्म के मामले में अदालत ने सजा सुनाई है। जनपद में दो साल पहले किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को अदालत ने 20 साल कारावास की सजा सुनाई है।

विशेष अपर सत्र न्यायालय पॉक्सो एक्ट के पीठासीन अधिकारी बाबूराम ने फैसला सुनाया। विशेष लोक अभियोजक मनमोहन वर्मा और दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र में 21 दिसंबर 2021 को किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। परिजन इधर-उधर तलाश करते हुए एक मकान में पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किशोरी ने परिजनों को बताया कि आरोपी युवक अक्षित उसे बहला-फुसलाकर मकान में लाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़त पक्ष ने 24 दिसंबर को आरोपी अक्षित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। प्रकरण की सुनवाई विशेष अपर सत्र न्यायालय पॉक्सो एक्ट में हुई। मंगलवार को अदालत ने आरोपी पर दोष सिद्ध किया। दोषी को बीस साल कारावास और 45 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई गई है। अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत में नौ गवाह पेश किए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय