Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में कावड़ और ईद को लेकर अलर्ट मोड़ पर पुलिस प्रशासन, की शांति समिति की बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में लगातार अब धार्मिक त्यौहार शुरू हो रहे हैं तो इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बड़े त्यौहार महाशिवरात्रि पर निकलने वाली कावड़ यात्रा को लेकर मुज़फ्फरनगर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। जगह-जगह शांति समिति की बैठक करके संबंधित थाना, चौकियों, क्षेत्र वासियों को कावड़ व ईद के त्यौहार पर सुरक्षा व्यवस्था व सहयोग करने व शांति व्यवस्था के लिए वार्ता की जा रही है।

आज थाना शहर कोतवाली में सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप व सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर कांवड़ यात्रा व ईद के बारे में चर्चा की और सभी को दिशा निर्देश दिए गए कि अपने-अपने क्षेत्र में सब लोग शांति

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

व्यवस्था बनाये और एक दूसरे पर विश्वास बनाए रखें और साफ सफाई की व्यवस्था रखें और अफवाहों से बचें व मीडिया, ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप पर अफवाह फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने कहा कि लगातार मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है।  दोनों त्योहारों को लेकर संवेदनशील है और दोनों त्योहारों  को सुरक्षित संपन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं क्षेत्रवासियों ने अपनी समस्याएं बिजली, पानी, साफ-सफाई दोनों अधिकारियों के सामने रखी और कहा कि दोनों त्योहारों पर इन समस्याओं का मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन समाधान करें जिससे त्योहारों पर समस्याओं से बचा जा सके।

शांति समिति की बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह,शहर कोतवाल महावीर सिंह चौहान, चौकी प्रभारी देवपाल सिंह, मनोज शर्मा सहित कई चौकी प्रभारी, कई नगरपालिका सभासद व गणमान्य लोग व समाजसेविका गीता ठाकुर भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय