Sunday, May 19, 2024

नोएडा में डिलेवरी ब्वाय बनकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में महिला व पुरुषों से सोने की चेन व मोबाईल फोन लूटपाट करने वाले 2 शातिर लुटेरे को थाना सेक्टर सेक्टर-113 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से लूटे हुए 3 सोने की चेन, लूट में प्रयुक्त होने वाले दुपहिया वाहन तथा देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम ) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर सेक्टर-113 पुलिस ने आज सुबह एक सूचना के आधार पर दो शातिर लुटेरे जो गाजियाबाद के निवासी है श्रीकांत दुबे तथा शान मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से लूटे हुए 3 सोने की चेन, लूट में प्रयुक्त होने वाले दुपहिया वाहन तथा देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने एनसीआर में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है। डीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों ने 6 अप्रैल को सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ-व्यू प्रथम सोसायटी के सामने से एक महिला इंजीनियर कामना से गले से सोने की चेन लूटा था।
उन्होंने बताया कि बदमाश एमेजन में डिलेवरी ब्वाय का काम करने के बहाने एनसीआर व नोएडा क्षेत्र में घूम-घूम कर रेकी कर आने जाने वाली महिला व पुरुषों को अपना शिकार बनाकर उनके गले में पहनी सोने की चेन व मोबाइल फोन लूट कर फरार हो जाते है। उन्होंने बताया कि लूटी गयी किमती सोने की चेनों को अपने संबंधियों को बेचकर प्राप्त रुपयों से विलासिता का जीवन जीते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय