Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए का माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद स्थित नगर कोतवाली और सिविल लाइन थाना पुलिस ने 3 चोरी के आपराधिक मुकदमों में लिप्त 4 अभियुक्त काशिफ,अज़ीम,शाहबाज और नदीम को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के लैपटॉप,वाईफाई बॉक्स,चार्जर,सीसीटीवी कैमरा ,कंप्यूटर ,सीपीयू और एक बुलेट मोटरसाइकिल सहित लाखों रुपए का माल बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक जहाँ नगर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को बिस्मिल्लाह टूर एंड ट्रैवल पर चोरी का खुलासा किया है, तो वही सिविल लाइन थाना पुलिस ने यूनिक प्लाजा से चोरी हुई एक बुलेट मोटरसाइकिल तथा एक समाचार पत्र के कार्यालय से ताले तोड़कर चोरी हुए सामान की घटना का खुलासा करते हुए सत प्रतिशत माल को बरामद करते हुए इन चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आज काम किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस टीम ने एक चोरी की घटनाओं का अनावरण किया है व एएसपी साहब की लीडरशिप में थाना कोतवाली व थाना सिविल लाइन पर दर्ज कुल तीन मुकदमो का अनावरण किया गया है और 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। यह चारों अभियुक्त शातिर किस्म के चोर हैं। रात को बंद दुकान में ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी करते हैं वही इनके पास से एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद हुई है एवं जब वो ट्रेस की गई तो पता चला कि यह चोरी की है।  थाना सिविल लाइन व कोतवाली के कुल 3 मुकदमों का अनावरण किया गया है।

इनके कब्जे से जो चुराए गए थे वह लैपटॉप, एलइडी स्क्रीन्स, मॉनिटर, सीपीयू व इसके आलावा चारजर, वाईफाई डिवाइस, सीसीटीवी कैमरा लगभग शत-प्रतिशत बरामदगी की गई है। इनका विवरण है काशिफ पुत्र सैफुद्दीन, अजीम पुत्र सैफुद्दीन, शाहबाज पुत्र खुर्शीद और नदीम पुत्र हाजी तो यह सभी सिविल लाइन व कोतवाली थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं और रात के वक्त यह घटनाओं को अंजाम देते हैं, इसके संबंध में इनसे पूछताछ की गई है। वहीं पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से इन्होंने वहां मोबाइल नंबर लिखा था एवं अन्य चीजों की तस्दीक की जा रही है, अभी तीन घटनाओं के सामान की बरामदगी इनसे की गई है। इनके अन्य क्रिमिनल रिकॉर्ड की जानकारी भी की जा रही है और इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही भी की जाएगी।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय