Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने अवैध मादक तस्कर को किया गिरफ्तार, 60 लाख की स्मैक बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 600 ग्राम स्मैक पुलिस ने बरामद की है जिसके कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरसअल आपको बता दें कि जनपद की नई मंडी कोतवाली पुलिस को मुखबीर खास के द्वारा सूचना मिली थी कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का एक सदस्य स्मैक की बड़ी खेप लेकर मुजफ्फरनगर पहुंच रहा है। जिसके चलते पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हाईवे पर स्थित पचेन्डे पुल के पास से एक अभियुक्त शहजादा निवासी सहारनपुर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने 600 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई जा रही है।

 

जानकारी के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में यह शातिर अवैध मादक पदार्थ तस्कर शहजादा बरेली जनपद से स्मैक कि इस खेप को तस्करी कर मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में सप्लाई के लिए लाया था लेकिन वक्त रहते ही पुलिस ने इसको दबोच लिया।

 

 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि एसएसपी मुजफ्फरनगर के नेतृत्व में थाना नई मंडी पुलिस द्वारा व सिओ नई मंडी के नेतृत्व में थाना नई मंडी पुलिस ने एक गुड वर्क किया है। जो अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला गिरोह है उसके संबंध में खुलासा किया है, पुलिस ने एक तस्कर को 600 ग्राम स्मैक के साथ थाना नई मंडी पुलिस क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बड़ी खेप जनपद बरेली से सहारनपुर वह मुजफ्फरनगर के लिए आने वाली है तो इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस ने इस अभियुक्त को दबोचा और इसके कब्जे से जो बरामद स्मैक है उसके परीक्षण के बाद इसकी फर्द तैयार की गई है, यह 600 ग्राम स्मैक है। इसकी मार्केट में अनुमानित कीमत लगभग 60 लाख के लगभग होती है। पुलिस ने ज़ब इनसे पूछताछ की तो इन्होंने कन्वेंस किया कि यह बरेली के फतेहगंज पश्चिमी से स्मैक की तस्करी करते हैं। यहां सहारनपुर व मुजफ्फरनगर के कुछ बड़े तस्कर हैं। उनके लिए यह तस्करी करता था और यह खुद भी इसमें से मार्केट में अलग-अलग लोगों को स्मैक खपाता था और इसके बाद में फुटकर के माध्यम से मार्केट में नशा करते हैं उनको यह पहुंचाई जाती है। अभी पुलिस इसमें और डिटेल से तफतीश कर रही है। एक अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है उसका नाम शहजादा पुत्र जाहिद है जो जनपद सहारनपुर के कुतुबशेर का रहने वाला है। इसमें दो मुकदमे पहले से जनपद सहारनपुर में अभी पुलिस कों तस्दीक हुए हैं। उसके बारे में पुलिस अभी डिटेल में छानबीन करेगी। अभी इसमें पूछताछ में बहुत सारी चीज नहीं बताई लेकिन मोबाइल से अन्य डाटा हैं उसके माध्यम से पुलिस उन लोगों तक पहुंचने का प्रयास करेगी जिनके लिए ये तस्करी का काम करता था।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय