Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में पाँच शातिर बदमाशों को मुठभेड़ में पुलिस ने किया लंगड़ा, गिरफ्तार

मोरना। क्षेत्र के विभिन्न गाँव में देर रात घर में  घुसकर चोरी करने व महिलाओं के कानों से कुंडल खींचने जैसी घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले पाँच शातिर बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गये बदमाशों पर जनपद सहित पड़ोसी जिलों के थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

भोपा पुलिस ने बुधवार-गुरुवार की मध्य रात्रि गाँव बरूकी मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान पाँच बदमाशों को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान टीटू उर्फ कूड़ा, अनित पुत्र राकेश निवासीगण गाँव फिरोजपुर, अक्षय पुत्र जीता, रोहित पुत्र सन्नी, बिन्दु पुत्र तिरमल निवासीगण गांव योगेन्द्र नगर के रूप में बताई गयी है। बदमाश टीटू पर मुजफ़्फरनगर, मेरठ, हापुड़, बिजनोर जनपदों में 25 मुकदमे दर्ज हैं। अक्षय पर 14 मुकदमे,अनित 1० मुकदमे, बिंदु पर 8 मुकदमे, रोहित पर 7 मुकदमे दर्ज हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों ने बीती 12 जुलाई को गाँव फोरोजपुर में महिला राजकली,व बहुपुरा गाँव मे उषा नामक महिला के कानों के कुंडल कानों से खींचने की घटना को अंजाम दिया था। बहुपुरा में सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए चोरो की वीडियो की सहायता से पुलिस घटना के खुलासे में जुटी हुई थी, कि बुधवार की रात पुलिस गाँव बरूकी मार्ग पर मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाए हुए थी।

पुलिस को देख संदिग्धों ने भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया तथा जवाबी फायरिंग करते हुए तीन बदमाशों को घायल कर लिया, जबकि दो बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गये। घायलों को अस्पताल भेज कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी, जिन्हें कॉम्बिंग के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार बदमाशों ने बरूकी गाँव में सुरेश के घर व रसूलपुर में महावीर के घर पर 1० जुलाई की रात को चोरी की घटना को अंजाम देने सहित फिरोजपुर व बहुपुरा में महिलाओं के कानों से कुंडल छीनने की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया।थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों से 1500  हज़ार रुपये की नकदी व चोरी के जेवरात बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय