Sunday, May 12, 2024

डॉक्टर की हत्या में शूटर सहित 2 अरेस्ट, भांजी का पति निकला मास्टरमाइंड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद, | गाजियाबाद के कस्बा मुरादनगर में 11 फरवरी को हुई डॉक्टर  की हत्या का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। मुख्य शूटर सहित 2 आरोपी गिरफ्तार हैं। पुलिस का दावा है कि डॉक्टर की रिश्ते में लगने वाली भांजी के पति ने उसका कत्ल कराया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वजह थी कि पारिवारिक विवाद में डॉक्टर का दखल देना। दूसरे पक्ष को यही बात नागवार गुजरी। कस्बा मुरादनगर के मोहल्ला आर्यनगर में डॉक्टर शमशाद का क्लीनिक है। इस क्लीनिक पर 11 फरवरी की रात साढ़े 10 बजे कुछ हमलावरों ने डॉक्टर की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी।

डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि इस मामले में मुरादनगर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने दो आरोपी पकड़े हैं। इनकी पहचान उवैश पुत्र वकील कुरैशी और मोहम्मद उवैश पुत्र ग्यासुद्दीन कुरैशी के रूप में हुई है। दोनों आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं। डॉक्टर को गोली उवैश के द्वारा मारी गई थी। हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और स्कूटी बरामद कर ली गई है।

डीसीपी ने बताया कि मृतक डॉक्टर शमशाद की मौसरी बहन की बेटी समरीन की कोर्ट मैरिज करीब 4 महीने पहले मेरठ निवासी अदनान से हुई थी। इसके बाद बिरादरी की पंचायत हुई और उसमें निकाह पढ़ा गया। समरीन इस निकाह से खुश नहीं थी। निकाह के कुछ दिन बाद ही दंपति में विवाद रहने लगा।

इस पर समरीन मोदीनगर में अपनी सहेली के यहां आकर रहने लगी। उसने पति अदनान के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा थाना मोदीनगर में दर्ज करा दिया। इधर, अदनान ने पुलिस में शिकायत कर दी कि समरीन घर से साढ़े आठ लाख रुपए के जेवरात ले गई है। दोनों तरफ की शिकायतों पर दंपति में मतभेद और ज्यादा बढ़ गया।

इसी बीच इस विवाद में डॉक्टर शमशाद की एंट्री हो गई। डॉक्टर शमशाद ने अपनी भांजी समरीन का पक्ष लिया और कहा कि ये ऐसे ससुराल नहीं जाएगी। अदनान ने तभी डॉक्टर शमशाद के मर्डर की प्लानिंग बना ली थी।

पुलिस ने बताया कि अदनान ने इस हत्याकांड की प्लानिंग मेरठ में बनाई और वहीं के शूटर हायर किए थे। दो दिन बाद डॉक्टर के घर की रैकी की गई और फिर वारदात को अंजाम दिया गया। इस हत्याकांड में मास्टरमाइंड अदनान सहित सौरभ उर्फ निखिल, वसीम उर्फ लंबू, नौखेज, फैसल अंसारी आदि शामिल रहे। पुलिस अब इनकी तलाश में दबिश दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय