Saturday, April 27, 2024

साधु के वेष में आतंकी और नरपिशाच आ रहे सामने : स्वामी प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच। समाजवादी पार्टी(सपा)के बड़बोले नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहराइच में विवादित बयान दिया है। उन्होंने परमहंस आचार्य के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें आतंकी और नरपिशाच तक कह दिया। इतना ही नहीं वह आजम खान के एनकाउंटर की आशंका भी जताई है।

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य विजयादशमी का पर्व मनाने श्रावस्ती जा रहे थे। श्रावस्ती जाने से पूर्व वह बहराइच के जिलाधिकारी तिराहा स्थित पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र प्रसाद मौर्य के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। यहां पर मौजूद पत्रकारों ने स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल किया कि परमहंस आचार्य ने आपके सर कलम करने पर करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने बोलते हुए कहा कि साधु के वेष में ही आतंकी और नरपिशाच बाहर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए लोकतंत्र को खत्म करने की बात कही। उन्होंने सपा नेता आजम खान के एनकाउंटर की आशंका जताने वाले बयान का समर्थन किया। कहा कि आजम खान की आशंका बिल्कुल सही है। कभी भी एनकाउंटर हो सकता है। उन्होंने कहा कि मुर्गी और बकरी चोरी के आरोप में 27 माह की जेल काट चुके हैं और आज फिर जेल में ही बंद हैं। इसे क्या कहा जाए। इस दौरान अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय